कोहली को लेकर संगकारा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- कोहली दुनिया के…

0
60

उत्तराखंड ।। भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली इन दिनों बल्‍लेबाजी में हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बना रहे हैं। विराट को मौजूदा वक्त में विश्‍व क्रिकेट का सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज बताया जा रहा है। Kohli इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट में 64 शतक लगा चुके हैं।

जिस तरह से इन दिनों वे शतकीय पारियां खेल रहे हैं, उसे देखते हुए माना जा रहा है कि अगले 3-4 सालों में ही वे सचिन तेंदुलकर के 100 इंटरनेशनल शतक के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ देंगे। श्रीलंका के दिग्‍गज क्रिकेटर कुमार संगकारा का मानना है कि कोहली विश्व के सर्वकालीन बेस्ट क्रिकेटरों में एक बन सकते हैं।

संगकारा ने कहा कि, ‘विराट का खेल अलग ही दिखता है। वह विश्‍व क्रिकेट के दूसरे खिलाड़ि‍यों की तुलना में अलग ही नजर आता है। आने वाले समय में वे सर्वकालीन नहीं तो दुनिया के महानतम क्रिकेटरों में से एक होंगे।

उन्‍होंने कहा कि कोहली (Virat Kohli) को रन बनाने की आदत सी है। यही नहीं, वे परिस्थितियों को बेहतर तरीके से आकलन करते हैं। यह आप उनकी बल्‍लेबाजी में देख सकते हैं। संगकारा ने कहा कि विराट कोहली बेहद जुनूनी शख्‍स हैं। इसे आप मैदान पर उनके ‘एक्‍सप्रेशन’ में देख सकते हैं।

फोटो- फाइल