गावस्कर ने पांड्या को किया अलर्ट, बोले-करें अच्छा प्रदर्शन वरना ये खिलाड़ी World Cup में ले लेगा जगह

0
38

नई दिल्ली ।। भारतीय टीम इस वक्त World Cup को लेकर तैयारी कर रही है। इसी वजह से भारतीय टीम इस वक्त हर विकल्प पर विचार करना होगा। इसी कड़ी में सुनील गवास्कर ने अब भारतीय टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि इस टीम में विजय शंकर भी जगह बना सकते हैं।

भारतीय टीम को लेकर बात करते हुए सुनील गवास्कर ने कहा कि तमिलनाडु के युवा आलराउंडर विजय शंकर के पास World Cup में खेलने का मौका है। उनके साथ इस टीम में हार्दिक पांड्या भी हो सकते है। गौरतलब है कि विजय शंकर का प्रदर्शन इस बार न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है।

विजय को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के हालात में आप को एक तेज़ गेंदबाज़ की जरूरत पड़ेगी। वो एक अच्छे फील्डर भी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने आखिरी वनडे मैच और टी-20 सीरीज में ये साबित कर दिया कि वो टीम को मुश्किल हालात से निकाल सकते है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी ज्यादा क्रिकेट खेला है और इस वजह से उन्हें घरेलू क्रिकेट का उन्हें फायदा मिल रहा है। वो मैच के हालात के हिसाब से बल्लेबाज़ी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पहले ही साफ़ कर चुके है कि इस बार World Cup में रहाणे और विजय शंकर भी अपने जगह बना सकते है। ऐसे में अगर वो World Cup में खेलते हुए नज़र आए तो हैरानी वाली कोई भी बात नहीं होगी।

फोटो- फाइल