नौ साल से बीवी समझकर महिला के साथ रह रहा था ये युवक, सच जानकर उड़ गए होश

0
68

अजब-गजब ।। आज के दौर में ऐसे-ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं कि लोगों का अब पति-पत्नी जैसे रिश्ते पर से भी विश्वास उठ गया है। अमेरिका में एक ऐसा मामसा सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल, ये कहानी है अमरीका के मिसौरी में रहने वाले शख्स की, जिसने लगभग 9 साल पहले सुजैन बोजिच नाम की महिला शादी की थी। 9 वर्ष बाद चैरी के सामने अपनी पत्नी की ऐसी सच्चाई सामने आई, जिसे वो जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा।

खबर के मुताबिक, चैरी की मुलाकात साल 2004 में एक दोस्त के जरिए सुजैन से हुई, पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे पसंद करने लगे और एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के 9 वर्ष पश्चात यानि 2014 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया। जिसके बाद दोनों ने तलाक फाइल की। इसी दौरान चैरी के सामने सुजैन की ऐसी सच्चाई सामने आई की उसका दिल थम गया।

तलाक फाइल करने के दौरान चैरी के वकील ने चैरी को बताया कि वो सुजैन से तलाक नहीं ले सकता। क्योंकि सुजैन उसकी पत्नी ही नहीं है। दरअसल, चैरी सुजैन का पांचवा पति है। चैरी से पहले सुजैन ने 5 शादी की थी। इस मामले की जांच में पता चला है कि सुजैन ने अपने चौथे पति से अब तक तलाक नहीं लिया, इस वजह से सुजैन कानूनी रूप से चैरी की पत्नी है ही नहीं। इस मामले में बाद में जज ने दोनों को तलाक देने की जगह अलग होने का सहमति पत्र दे दिया है, जिसपर दोनों के साइन हो चुके हैं।

बताया जा रहा है कि सुजैन ने सहमति पत्र पर साइन होने के बाद चैरी को उसके ही घर स निकाल दिया। इस मामले में चैरी सुजैन पर धोखाधड़ी का केस भी दर्ज नहीं करा सकता,क्योंकि पुलिस के मुताबिक, ये क्रिमिनल केस नहीं है। क्योंकि बहुविवाह के मामले में एक साल के अंदर केस दर्ज होता है, लेकिन सुजैन और चैरी 9 वर्षों तक साथ रह चुके हैं।

फोटो- प्रतीकात्मक