वैलंटाइंस डे पर इस प्रकार आप नजर आयेंगी खास

0
62

वैलंटाइंस डे अगर आप इस बार सबसे अलग नजर आना चाहती हैं तो ड्रेस अप पर ध्यान दें। इस प्रकार की ड्रेस करें ट्राई।
स्‍कर्ट
स्‍कर्ट ऐसी ड्रेस है जो आपके अंदर छिपी चुलबुली बच्‍ची को बाहर ले आती है। इस वैलंटाइंस डे पर आप स्‍कर्ट पहन सकती हैं। लॉन्‍ग, मिनी या मैक्‍सी यह आपको अपने हिसाब से तय करना है। इसके अलावा स्‍कर्ट के कुछ और टाइप हैं जैसे, ए-लाइन, फ्लेयर्ड, प्‍लेटेड या पेंसिल।
जंपसूट
अगर आप अपने भीतर छिपे जोश को और उभारकर सामने लाना चाहती हैं तो जंपसूट भी आपके लिए बेहतर रहेंगे। ये भी कई किस्‍म कै हैं जैसे, ऑफ शोल्‍डर्स, प्रिंट और पैटर्न वाले। इनका रंग भी मौसम और मौके के हिसाब से तय कर सकती हैं, यह रेड या उसका कोई दूसरा शेड हो सकता है।
लेस
लेस वाली ड्रेसेज आपकी नाजुक सी पर्सनैलिटी को बखूबी निखारती हैं। इन्‍हें भी आप अपने मूड के हिसाब से चुन सकती हैं। लॉन्‍ग स्‍लीव्‍स से लेकर फिगर फिटिंग तक जो आप चाहें। इनके वैसे तो सभी रंग खूबसूरत हैं लेकिन वाइट और दूसरे लाइट शेड ज्‍यादा खिलेंगे।
ट्रडिशनल
आखिर में पारंपरिक भारतीय पोशाकें तो आप पर फबेंगी ही। इन सभी में साड़ी एक ऐसी ड्रेस है जो जितनी पारंपरिक है और उतनी मॉडर्न भी। गहरी लाल बिंदी, डार्क शेड लिपस्टिक और चंदेरी या बनारसी साड़ी में आप जितना हल्‍का महसूस करेंगी उतनी ही खूबसूरत भी। बस एक चीज का ध्‍यान रखिए, वैलंटाइंस डे पर साड़ी पहनने से पहले दो-चार बार ट्राइ जरूर कर लीजिएगा ताकि उस दिन सहज महसूस कर सकें।