86 वर्षीय बूढी बीमार मां से नशे में चूर शराबी बेटे ने किया ये घिनौना काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
62

झारखंड ।। बताया जाता है कि बेटा से मां को ज्यादा प्यारा बेटा होता है। उनका रिश्ता भी बहुत खास होता है। मां अपने बेटे के लिए संसार का हर सुख त्याग देती है। लेकिन अगर उसी मां के साथ कोई बेटा हैवान जैसी हरकत करे तो उसे विश्व की सबसे कठोर सजा मिलनी चाहिए।

ठीक एक ऐसा ही मामला Andhra pradesh से सामने आया है, जहां पर बेटे ने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर मां के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद हर कोई मांग कर रहा है कि आरोपी हैवान बेटे को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

Andhra pradesh के कृष्‍णा जिले 48 वर्षीय बेटे ने अपनी 86 साल बूढी मां का रेप उस वक्त किया जब वो बीमार होकर बिस्तर पर पड़ी हुई थी। रेप की इस घिनौनी घटना ने सभी को झकझोर के रख दिया है। इस बात की जानकारी तब सामने आई जब 86 वर्षीय बूढी महिला ने पड़ोसी को अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद सोशल वर्करों की मदद से मामला पुलिस स्टेशन में पहुंचा और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

आरोपी एक ट्रक ड्राइवर का काम करता है, जिसका कुछ दिनों पहले उसकी मां से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद नाराज होकर ओडिशा चला गया था। लेकिन सोमवार की रात वो अचानक नशे में धूत होकर घर पर आ धमका और उसने अपनी मां का जबरन रेप किया। आरोपी 2 बच्चों का बाप है और उसकी पत्नी भी उसके साथ रहती है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

फोटो- प्रतीकात्मक