Swiggy से मंगाया था खाना, आधा खाने बाद देखी ऐसी चीज़ कि उड़ गए युवक के होश

0
23

झारखंड ।। डिलीवरी प्लेटफार्म Swiggy के जरिए मंगाए खाने में एक शख्स को खून लगा बैंडेज (Bandage) मिला है। शख्स ने इससे जुड़ा अनुभव Facebook Facebook पर शेयर किया है। दरअसल, चेन्नई के रहने वाले बालमुरुगन दीनदयालन ने Swiggy के खाने में निकले खून लगे बैंडेज को लेकर एक Facebook पोस्ट लिखा।

पोस्ट Viral हो जाने के बाद Swiggy ने इस मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया। बालमुरुगन दीनदयालन ने रविवार को Swiggy ऐप के जरिए चॉप एन स्टिक्स रेस्टोरेंट से चिकेन सिजवान चौपसी ऑर्डर किया। इसे आधा खाना खाने के बाद बालमुरुगन दीनदयालन को खाने में खून लगा बैंडेज दिखा।

बालमुरुगन दीनदयालन ने अपने Facebook पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने इसके के बारे में रेस्टोरेंट में शिकायत की लेकिन सकारात्मक जवाब नहीं मिला। बालमुरुगन दीनदयालन ने ये भी आरोप लगाया है कि Swiggy ऐप के कस्टमर केयर सर्विस ने उनकी शिकायत का जवाब नहीं दिया।

बालमुरुगन दीनदयालन ने लिखा, ‘रेस्टोरेंट से संपर्क किया लेकिन वे संवेदनशील नहीं हैं और खाने के लिए रिप्लेसमेंट ऑफर कर रहे हैं! फिर से इस तरह का दूषित भोजन को कौन खाना चाहेगा! Swiggy से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन डिलीवर किए खाने के लिए ऐप के जरिए कॉल करने का कोई ऑप्शन नहीं है और केवल चैट का ऑप्शन मौजूद है लेकिन वे वहां भी जवाब नहीं दे रहे हैं।’

फोटो- फाइल