लखनऊ- कार में 4 लोगों ने बारी-बारी से किया लड़की से गैंगरेप, रोड पर छोड़कर हुए फरार

0
34

लखनऊ ।। यूपी की राजधानी लखनऊ में शहीद पथ पर एक रिटायर सिपाही की बेटी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि चलती कार में चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और इसके बाद तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय पीड़िता बीए थर्ड ईयर की छात्रा बताई जा रही है। उसके पिता 2015 में पुलिस विभाग से सिपाही पद से रिटायर हो चुके हैं। पीड़िता ने विभूति खंड पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता के अनुसार, कुछ दिन पहले उसकी काशी प्रसाद नाम के एक व्यक्ति से मुलाकात हुई थी। इसके बाद काशी ने उसे अपने तीन साथियों से मिलवाया और बिजली विभाग में नौकरी दिलवाने के लिए 50 हजार रुपए मांगे। पीड़िता का कहना है कि उसने 50 हजार रुपए काशी के साथियों को दे दिए। इसके बाद गुरुवार को काशी ने गुरुवार को बिजली विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उसे विभूतिखंड की न्यू हाईकोर्ट रोड पर आने को कहा। इसके बाद वह हाईकोर्ट रोड स्थित बिल्डिंग के पास पहुंची।

पीड़िता का आरोप है कि किसी बात को लेकर उसकी काशी के दोस्तों से कहासुनी हो गई और उसने वापस पैसे मांगे। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने इसे देह व्यापार का ताना दिया, जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जबरन कार में खींच लिया। इसके बाद सभी ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। युवती ने बताया कि आरोपी 2 घंटे तक उसे कार में पूरे शहर में घुमाते रहे और बेहोश होने पर तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गए।

होश आने पर पीड़िता ने परिजनों को कॉल पर मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पीड़िता के परिवार की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया। शुरुआती जांच में पीड़िता के शरीर पर खरोंच के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर अपराधियों को ढूंढ रही है।

फोटो- प्रतीकात्मक