शादीशुदा महिला को प्रेम करने की मिली ये सजा, VIDEO:देखकर दंग रह जायेंगे आप!

0
29

झाबुआ।। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर आ रही है। यहाँ एक शादीशुदा महिला की इज्जत सरेआम उछाले जाने का मामंला सामने आया है। प्रेम-प्रसंग के एक मामले में गांव वालों ने एक शादीशुदा महिला के साथ इंसानियत को शर्मसार करने वाला व्यवहार किया है। आरोप है कि विवाहित महिला का किसी गैर पुरुष के साथ नाजायज प्रेम-संबंध है। इसकी सजा के रूप में महिला को गांव वालों ने तुगलकी फरमान सुनाते हुये पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घुमाने की सजा दे डाली।

यही नहीं बल्कि इस सजा के दौरान गांव के दूसरे युवकों ने महिला के साथ काफी बुरा बर्ताव किया और VIDEO बनाकर सोशल-मीडिया में वायरल कर दिया। जानकारी होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुये मामला दर्ज कर दो आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है। झाबुआ जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी की दूर पर स्थित थांदला थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव में शादी से पूर्व के संबंधों को लेकर महिला को ग्रामीणों की तरफ से दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गाँव में घूमाना पड़ा।


पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना देवीगांव की है। जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का तिरस्कार करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा है कि हम वीडियो की जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करेंगे। अतिरिक्त पुलिसी अधीक्षक, एसडीओपी और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव पहुंचा दिया भेजा गया है।